शुक्रवार, 4 दिसंबर 2015

मीडिया और हिस्पैनिक दर्शकों के साथ


प्रकाशन और विज्ञापनों के लिए ओह बढ़ रहा हिस्पैनिक दर्शकों के साथ

अमेरिका अब स्पेनिश बोलने वालों की दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी संख्या है। इन दर्शकों पर ध्यान बढ़ रहा जिम Conaghan वे कुल आबादी की तुलना में एक उच्च दर पर पड़ोस के खबर का उपभोग खासकर के रूप में लिखते हैं, और ऑनलाइन विपणक और समाचार पत्रों के प्रिंट में उन लोगों के साथ कनेक्ट करने के लिए अवसरों का एक झुंड को खोलता है।
द्वारा
NetNewsCheck,
आबादी में जनसांख्यिकीय परिवर्तन बाजार और मीडिया के उद्यमों के लिए दोनों चुनौतियों और अवसरों का सृजन। स्पेनिश कि बड़ी और बढ़ती समूह पर भी अधिक ध्यान केन्द्रित करेंगे जो बात उन पर एक ताजा रिपोर्ट में।
रिपोर्ट से जून में प्रकाशित Instituto Cervantes , एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर का पता चला: संयुक्त राज्य अमेरिका अब दुनिया में स्पेनिश बोलने वालों का दूसरा सबसे बड़ा समूह है। मेक्सिको को छोड़कर लैटिन अमेरिका में किसी भी अन्य स्पेनिश बोलने वाले देश की तुलना में अधिक है, स्पेन से अधिक, संयुक्त राज्य अमेरिका में स्पेनिश बोलने वाले 52 लाख लोग हैं। रिपोर्ट में यह भी स्पेनिश भाषा का अध्ययन लगभग 8 लाख अमेरिकियों को देखते हैं उल्लेख किया।
स्टोरी विज्ञापन के बाद भी जारी
कुल में एक प्रभावशाली संख्या है, जबकि जनगणना ब्यूरो से हिस्पैनिक जनसंख्या पर डेटा है कि समूह का भौगोलिक वितरण में महत्वपूर्ण बदलाव का संकेत है। मेन और वरमोंट की आबादी में से कम से कम 2% हिस्पैनिक मूल के हैं, जबकि उदाहरण के लिए, अनुपात न्यू मैक्सिको के लिए भारी रहे हैं - 10 में चार हिस्पैनिक हैं जहां और कैलिफोर्निया, - लगभग आधा है।
स्थान के अलावा, हिस्पैनिक बाज़ार पर विश्लेषण करने का एक तरीका उपभोक्ता व्यवहार और दृष्टिकोण है। पर देख रहा है आईआरआई से अनुसंधान तीन हिस्पैनिक समूहों को अलग, एक बाजार खुफिया और विश्लेषण फर्म। Acculturated हिस्पैनिक्स अमेरिकी संस्कृति में आत्मसात कर रहे हैं, डिजिटल जानकार हैं और उच्च आय है। दोहरी संस्कृति हिस्पैनिक्स स्पेनिश और अंग्रेजी दोनों में मीडिया की भारी उपभोक्ताओं को और अधिक बारीकी से हिस्पैनिक परंपराओं का पालन करते हैं और कर रहे हैं। Unacculturated हिस्पैनिक्स क्रय निर्णय लेने के लिए अंग्रेजी में कम आराम और स्पेनिश भाषा के मीडिया पर अधिक निर्भर हैं।
हिस्पैनिक खबर पाठकों और सभी आयामों के उपभोक्ताओं, प्रिंट और ऑनलाइन दोनों की सेवा करने के लिए विपणक अखबार मीडिया उद्यमों के साथ कनेक्ट करने के लिए कारणों में से बहुत सारे हैं।
हिस्पैनिक प्रकाशन के राष्ट्रीय संघ लेखा परीक्षित हिस्पैनिक अखबारों और पत्रिकाओं का प्रचलन अधिक 15.8 मिलियन प्रतियां पर, 2013 के माध्यम से 2005 से तीन गुना कि बाहर बताया। इसके अलावा, हिस्पैनिक प्रकाशनों विज्ञापन में अधिक $ 1 अरब हर साल पिछले एक दशक से हुई हैं। हिस्पैनिक विशेष प्रकाशनों, परे, अखबार मीडिया उद्यमों के साथ हिस्पैनिक सगाई दर्शाता जन्मस्थान में मतभेद और भी गैर हिस्पैनिक आबादी के चिंतनशील उम्र मतभेद।
ब्रांड कनेक्शन
अखबार डिजिटल सामग्री का उपयोग करने के लिए मोबाइल उपकरणों के उपयोग के लिए अच्छा उदाहरण है। अमेरिका में पैदा हुआ हिस्पैनिक वयस्कों के अनुसार, कुल मिलाकर वयस्क हिस्पैनिक आबादी की तुलना में पिछले एक महीने में अखबार डिजिटल सामग्री के लिए एक मोबाइल डिवाइस का इस्तेमाल किया है करने के लिए 23% अधिक संभावना है नीलसन स्कारबोरो डेटा। इसी तरह, अंग्रेजी बोलने के लिए पसंद करते हैं, जो हिस्पैनिक्स अखबार डिजिटल सामग्री के लिए एक मोबाइल डिवाइस का इस्तेमाल किया है करने के लिए 24% से अधिक होने की संभावना है।
और हिस्पैनिक सहस्त्राब्दी, ज्यादा अन्य पृष्ठभूमि के सहस्त्राब्दी की तरह, मोबाइल उपकरणों के लिए एक महत्वपूर्ण स्नेह है। कुल मिलाकर, हिस्पैनिक सहस्त्राब्दी 25% अधिक समग्र वयस्क हिस्पैनिक आबादी की तुलना में अखबार सामग्री के लिए मोबाइल का उपयोग करने की संभावना है, और अमेरिका में पैदा हुआ हिस्पैनिक सहस्त्राब्दी के लिए, कि यह आंकड़ा मोबाइल का उपयोग करने के लिए और अधिक होने की संभावना 34% तक बढ़ जाता है।
एक में दस्तावेज के रूप में यह पिछले वसंत प्यू रिसर्च रिपोर्ट , हिस्पैनिक आबादी कुल आबादी की तुलना में एक उच्च दर पर स्थानीय और पड़ोस खबर सेवन करती है। स्थानीय हिस्पैनिक समुदाय के अखबार कनेक्शन का एक उदाहरण बुलाया डलास मॉर्निंग समाचार, अल दीया और दक्षिणी मेथोडिस्ट विश्वविद्यालय द्वारा पहले इस साल के शुरू में एक प्रयास है, हिस्पैनिक परिवारों नेटवर्क डलास मॉर्निंग समाचार द्वारा प्रशिक्षित कमरे में घर माताओं इकट्ठा, रिपोर्ट और सामाजिक मीडिया, विशेष रूप से फेसबुक पर जानकारी साझा करने के साथ यह शिक्षा के मुद्दों पर केंद्रित है।
अखबार मीडिया के उद्यमों को भी स्थानीय दर्शकों डिजिटल उत्पादों के साथ पहुंच का विस्तार करने के लिए उनके स्पेनिश भाषा के प्रिंट प्रकाशनों की ब्रांड पहचान लाभ कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, बजरा, एक दो बार साप्ताहिक प्रिंट उत्पाद जो प्रकाशित लॉस एंजिल्स टाइम्स ने भी दो ऑनलाइन स्पेनिश भाषा के उत्पादों का उत्पादन Hoylosangeles.com स्थानीय बाजार के लिए समाचार और जानकारी प्रदान करता है और hoydesportes.com खेल की दुनिया को शामिल किया गया - स्थानीय, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय ।
राष्ट्रपति पद के चुनाव के मौसम में दो की घोषणा हिस्पैनिक मूल के उम्मीदवारों और धाराप्रवाह स्पेनिश बोलती है, जो दूसरे के साथ, शुरू हो जाता है, हिस्पैनिक मतदाताओं के लिए अपील कर चुनावी सफलता के लिए महत्वपूर्ण है कि एक मान्यता है। और नीलसन स्कारबोरो डेटा स्थानीय चुनावों हर हफ्ते प्रिंट या डिजिटल रूप में अखबार मीडिया के साथ लगे हुए हैं में वे हमेशा वोट जो कहते हैं कि हिस्पैनिक्स के 61% दिखा।
से निपटने के चुनाव कवरेज में एक दृष्टिकोण है स्पेनिश भाषा के मीडिया के साथ साझेदारी वाशिंगटन पोस्ट, Univision, स्पेनिश भाषा प्रसारण टेलीविजन नेटवर्क के साथ काम करने के लिए 2016 के चुनाव को कवर करने के लिए पिछले महीने की योजना की घोषणा की। साझेदारी रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवारों के लिए एक मंच प्रायोजक होगा।
विपणक द्वारा इन और अन्य प्रयासों, सार्वजनिक कार्यालय और मीडिया के उद्यमों के लिए उम्मीदवारों तेजी से बदलते बाजार जनसांख्यिकी के पैमाने प्रदर्शित करता है।
जिम Conaghan, एक नियमित CrowdCheck योगदानकर्ता, अमेरिका के न्यूजपेपर्स एसोसिएशन में अनुसंधान और उद्योग के विश्लेषण के उपाध्यक्ष है।

टैग

टिप्पणियां (2) -

लैरी ग्रिम्स 5 महीने पहले तैनात
बोली अनुसंधान "आत्मसात" पाठकों के साथ-साथ द्विभाषी पाठकों का एक उच्च% "पारंपरिक अंग्रेजी भाषा" मीडिया से उनके मुख्य समाचार और फीचर सामग्री प्राप्त करने के preee संकेत मिलता है कि मैंने देखा है कि oher सांस्कृतिक अध्ययन खंडन करने के लिए लगता है। वे कई निश्चित रूप से उनके पारिवारिक मूल करने के लिए मजबूत संबंधों रखने हालांकि अमेरिका संस्कृति में डूबे होने के लिए पसंद करते हैं। इसके अलावा, मुख्य रूप से स्पेनिश बोलने auidences सेवारत उन स्थानीय समाचार पत्र, एक बहुत कम, कम समृद्ध पाठक को तिरछा करने के लिए करते हैं; बाजार में खुदरा विक्रेताओं और servie प्रदाताओं का एक बड़ा प्रतिशत के लिए एक प्राथमिक लक्ष्य नहीं है कि एक पाठक।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें