शुक्रवार, 4 दिसंबर 2015

विश्व प्रेस रुझान डाटाबेस

  • विश्व प्रेस रुझान डाटाबेस
    नंबर, प्रवृत्तियों और परिवर्तन में वैश्विक समाचार पत्र उद्योग के लिए निश्चित गाइड,।
विश्व प्रेस रुझान डाटाबेस, दुनिया भर में समाचार पत्र उद्योग पर डेटा के प्राथमिक और सबसे प्रामाणिक स्रोत के लिए आपका स्वागत है।
यह समाचार पत्र उद्योग की कहानी कयामत और उदासी और गिरावट की एक नहीं है कि स्पष्ट है। दुनिया भर के समाचार पत्रों को सफलतापूर्वक तेजी से बढ़ता प्रतिस्पर्धा के बावजूद उनके मूल्य और लचीलापन साबित हो रहे हैं। प्रिंट समाचार पत्र व्यवसायों से, वे सच multiplatform खबर मीडिया के कारोबार में तब्दील हो जाता है और भविष्य में, अपने राजस्व को तेजी से विविध और डिजिटल हो जाएगा। एक ही समय में, समाचार पत्र के बहुमत areound के लिए दुनिया प्रिंट आने वाले कई वर्षों के लिए राजस्व का एक प्रमुख स्रोत होने के लिए जारी रहेगा।

यहाँ नवीनतम विश्लेषण का सारांश पढ़ें:

एक पूर्ण विश्लेषण के लिए, नवीनतम रिपोर्ट देखने के लिए कृपया:

विश्व प्रेस रुझान के बारे में

विश्व प्रेस रुझान सर्वेक्षण वैश्विक उद्योग के मूल्य का अधिक से अधिक 90 प्रतिशत के लिए लेखांकन, 70 से अधिक देशों से डेटा शामिल हैं। ZenithOptimedia, Ipsos, कॉमस्कोर, प्यू रिसर्च सेंटर और राम: डेटा राष्ट्रीय अखबार और समाचार मीडिया संगठनों और वैश्विक डेटा आपूर्तिकर्ताओं से उदार सहायता के दर्जनों द्वारा एक विशाल उपक्रम के माध्यम से संकलित किया गया है।
सभी एकत्र आंकड़ों परिसंचरण और पाठकों, विज्ञापन राजस्व, डिजिटल प्रकाशन और अधिक पर अलग-अलग देश की रिपोर्ट और एकत्रित आंकड़ों और प्रवृत्तियों से युक्त, ऑनलाइन डेटाबेस में शामिल है। उपयोगकर्ताओं को उनकी आवश्यकताओं से मेल खाने वाली उनकी रिपोर्ट तैयार करने के लिए मानदंडों के एक नंबर से चुनने, कस्टम रिपोर्ट उत्पन्न कर सकते हैं। ये एक्सेल फाइल के रूप में डाउनलोड किया जा सकता है।

डेटाबेस का उपयोग

वैन-IFRA कंपनियों, विश्वविद्यालयों और पुस्तकालयों उपयोगकर्ताओं की किसी भी संख्या के लिए उपयोग प्रदान करने के लिए अनुमति देता है कि व्यक्ति एक वार्षिक सदस्यता के आधार पर उपयोग, और आईपी पहुँच द्वारा डेटाबेस प्रदान करता है। आप एक का उपयोग करने में रुचि रखते हैं, कृपया जाओ यहाँ सदस्यता विकल्प के लिए।
वैन-IFRA के सदस्य अपनी सदस्यता के हिस्से के रूप में पूरा डेटाबेस का उपयोग किया है।
नोट: वान-IFRA विश्व प्रेस रुझान के बारे में प्रतिक्रिया का स्वागत करता है। आप याद कर डेटा की खोज या इस वेबसाइट का प्रयोग करने में किसी भी अन्य समस्याओं का अनुभव होना चाहिए, wpt@wan-ifra.org करने के लिए आप टिप्पणी भेजें।

1 टिप्पणी: