गुरुवार, 3 जुलाई 2014

कोबरा पोस्ट के स्टिंग पर रोक लगाने की मांग की


प्रस्तुति-- हंसराज सुमन पाटिल
आप यहां हैं : होम » चुनाव »

बीजेपी ने बाबरी विध्वंस से जुड़े कोबरा पोस्ट के स्टिंग पर रोक लगाने की मांग की

email
email
BJP requests EC to stop broadcast of Cobrapost sting on Babri demolition
PLAYClick to Expand & Play
नई दिल्ली: बाबरी विध्वंस से जुड़े कोबरा पोस्ट के स्टिंग पर बीजेपी ने कड़ा ऐतराज जताया है और चुनाव आयोग से इसके प्रसारण पर रोक लगाने की मांग की है। बीजेपी प्रवक्ता मुख्तार अब्बास नकवी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि इस स्टिंग को रोकना जरूरी है, क्योंकि इससे देश का सांप्रदायिक माहौल खराब होगा। मुख्तार अब्बास नकवी ने इस स्टिंग को कांग्रेस की साजिश करार दिया। उन्होंने इस स्टिंग ऑपरेशन की टाइमिंग पर भी सवाल उठाया है। उन्होंने कहा, यह प्रायोजित स्टिंग ऑपरेशन है। देश भर में शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण चुनावी माहौल में यह जहर घोलने का प्रयास है।
वहीं कांग्रेस प्रवक्ता मीम अफजल ने बीजेपी के आरोपों से इनकार करते हुए उल्टे उसी पर सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की साजिश का आरोप लगाया है।
'ऑपरेशन राम जन्मभूमि' नाम से किए गए इस स्टिंग में यह आरोप लगाया है कि बाबरी मस्जिद को योजनाबद्ध तरीके से गिराया गया और इसकी जानकारी बीजेपी और संघ के कुछ आला नेताओं को थी।
कोबरा पोस्ट का दावा है कि बाबरी मस्जिद को गिराने के लिए एक टीम तैयार की गई थी और उन्हें खास तरह की ट्रेनिंग भी दी गई थी। यही नहीं अगर सारी योजना नाकाम हो जाती, तो ढांचे को डायनामाइट से गिराने की भी तैयारी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें