शुक्रवार, 14 सितंबर 2012

पहले वर्ष के लेखन विषयों


First Year Writing Curriculum प्रथम वर्ष लेखन पाठ्यचर्या

FIRST YEAR WRITING SUBJECTS
ALWAYS CHECK REGISTRAR'S WEB SITE FOR ACCURATE, MOST-CURRENT SUBJECT LISTINGS: हमेशा सही, सबसे CURRENT विषय लिस्टिंग के लिए रजिस्ट्रार वेब साइट की जाँच:
http://student.mit.edu/catalog/m21Wa.html http://student.mit.edu/catalog/m21Wa.html
Students write frequently, give and receive feedback on work in progress, improve their work by revising, read the work of accomplished writers, and participate actively in class discussions and workshops. छात्र अक्सर लिखने के लिए देते हैं, और प्रगति में काम पर प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए, पुनरीक्षण के द्वारा अपने काम में सुधार करने के लिए, पूरा लेखकों के काम को पढ़ने के लिए, और वर्ग चर्चाओं और कार्यशालाओं में सक्रिय रूप से भाग लेने के. Short oral presentations are also required. लघु मौखिक प्रस्तुतियों भी आवश्यक हैं. Emphasizes writing with an awareness of audience and purpose. Writing and Rhetoric focuses on forms of exposition, including narration, critique, argument, and persuasion, to develop students' ability to write clear and effective prose. Writing and Experience focuses on the ways writers transform experience into finished and polished writing in the forms of essay, memoir, and autobiography. Science Writing and New Media focuses on writing about science and new media to develop students' ability to write clear and effective prose for a range of media. दर्शकों और उद्देश्य के बारे में जागरूकता के साथ लेखन पर जोर देती है लेखन और बयानबाजी प्रदर्शनी के कथन, आलोचना, तर्क, और अनुनय, 'छात्रों को स्पष्ट और प्रभावी गद्य लिखने की क्षमता विकसित करना. लेखन और अनुभव सहित रूपों, पर केंद्रित है. के तरीके पर ध्यान केंद्रित है, लेखकों बिजली की ताक़त को परिणत करना निबंध, संस्मरण, आत्मकथा और विज्ञान लेखन और नए मीडिया के रूप में समाप्त हो गया और पॉलिश लेखन में अनुभव 'छात्रों को मीडिया की एक श्रृंखला के लिए स्पष्ट और प्रभावी गद्य लिखने की क्षमता का विकास के लिए विज्ञान और नई मीडिया के बारे में लिखने पर ध्यान केंद्रित है. Readings and assignments vary by subject and focus on themes relevant to each genre. पाठ और कार्य विषय के हिसाब से बदलती है और प्रत्येक शैली के लिए प्रासंगिक विषयों पर ध्यान केंद्रित किया है. Enrollment in each subject is limited to 18. प्रत्येक विषय में नामांकन 18 तक सीमित है.
21W.011 (CI-HW) Writing and Rhetoric: Rhetoric and Contemporary Social Issues - Andrea Walsh 21W.011 (CI-HW) लेखन और बयानबाजी: बयानबाजी और समकालीन सामाजिक मुद्दों - Andrea वाल्श

This course provides the opportunity for students-- as readers, viewers, writers and speakers ---to engage with social and ethical issues that they care deeply about. इस पाठ्यक्रम के छात्रों के लिए अवसर प्रदान करता है - के रूप में पाठकों, दर्शकों, लेखकों और वक्ताओं --- सामाजिक और नैतिक मुद्दों है कि वे गहराई के बारे में परवाह के साथ संलग्न करने के लिए. Over the course of the semester, through discussing the writing of authors such as Marian Wright Edelman, Charles Dickens, Alan Dershowitz, John F. Kennedy, Martin Luther King, Jr., Jonathan Kozol and Susanna Kaysen, we will explore different perspectives on a range of social issues such as the responsibilities of citizens, freedom of expression, poverty and homelessness, mental illness, the challenges of an aging society, the politics of food and racial and gender inequality. सेमेस्टर के दौरान, Marian राइट Edelman, चार्ल्स डिकेंस, एलन Dershowitz, जॉन एफ कैनेडी, मार्टिन लूथर किंग, जूनियर, जोनाथन Kozol और Susanna Kaysen जैसे लेखकों के लेखन पर चर्चा के माध्यम से, हम एक पर अलग अलग दृष्टिकोण का पता लगाने जाएगा नागरिकों, अभिव्यक्ति, गरीबी और बेघर, मानसिक बीमारी, एक उम्र बढ़ने समाज की चुनौतियों, भोजन की राजनीति और जातीय और लिंग असमानता की स्वतंत्रता की जिम्मेदारी के रूप में सामाजिक मुद्दों की सीमा होती है. Throughout the semester, we will discuss different rhetorical strategies that aim to increase awareness of social problems, to educate the public about different perspectives on contemporary issues, and to persuade readers of the value of particular positions on or solutions to social problems. सेमेस्टर के दौरान, हम अलग बयानबाजी रणनीति है कि सामाजिक समस्याओं के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए, समकालीन मुद्दों पर अलग अलग दृष्टिकोण के बारे में जनता को शिक्षित करने के लिए, और या सामाजिक समस्याओं के समाधान पर विशेष पदों के मूल्य के पाठकों के लिए राजी करने के उद्देश्य पर चर्चा करेंगे. In addition, we will analyze selected photographs, as well as documentary and feature films that represent or dramatize social problems or issues. इसके अलावा, हम चयनित फोटो के रूप में के रूप में अच्छी तरह से दस्तावेजी और फीचर फिल्मों का प्रतिनिधित्व करते हैं या सामाजिक समस्याओं या मुद्दों नाटक का विश्लेषण करेगा. In assigned essays, students will have the opportunity to write about social and ethical issues of their own choice. सौंपा निबंध में, छात्रों को अपनी पसंद के सामाजिक और नैतिक मुद्दों के बारे में लिखने का अवसर होगा. For the three major assignments, students will revise each piece. तीन प्रमुख कार्य के लिए, छात्रों के एक टुकड़े को संशोधित करेगा. This course aims to help students to grow significantly in their ability to understand and compare arguments, to use different rhetorical strategies, to integrate secondary print and visual sources and to craft vibrant, well-reasoned and elegant essays and grant proposals. इस कोर्स के लिए छात्रों को समझते हैं और तर्क की तुलना के लिए अलग अलग बयानबाजी रणनीतियों का उपयोग, माध्यमिक प्रिंट और दृश्य स्रोतों को एकीकृत करने के लिए और जीवंत, अच्छी तरह से समझाया और सुरुचिपूर्ण निबंध और अनुदान प्रस्तावों शिल्प करने की उनकी क्षमता में काफी विकसित करने के लिए मदद करने के लिए करना है. Students will also do regular homework assignments and give oral presentations. छात्रों को भी नियमित रूप से होमवर्क कार्य करना होगा और मौखिक प्रस्तुतियों दे. In class we will discuss assigned texts, explore strategies for successful academic writing, freewrite and respond to one another's writing. कक्षा में हम सौंपा ग्रंथों पर चर्चा करते हैं, सफल अकादमिक लेखन के लिए रणनीतियों का पता लगाने, freewrite और एक दूसरे के लेखन के लिए जवाब होगा.
21W.012 (CI-HW) Writing and Rhetoric: Food for Thought - Karen Boiko (सीआई HW) 21W.012 लेखन और बयानबाजी: सोचा के लिए भोजन - करेन Boiko

If you are what you eat, what are you? यदि आप तुम क्या खा रहे हैं, आप क्या कर रहे हैं? Food is at once the stuff of life and a potent symbol; it binds us to the earth, to our families, and to our cultures. खाद्य पर एक बार जीवन और एक शक्तिशाली प्रतीक के सामान है, यह हमें पृथ्वी को बांधता है, हमारे परिवार के लिए, और हमारी संस्कृति के लिए. Food is a necessity, a comfort, a delight, a temptation—and, increasingly, an issue discussed and debated in mainstream media. खाद्य एक आवश्यकता है, आराम, एक खुशी, एक प्रलोभन, तेजी से एक मुद्दा विचार - विमर्श किया और मुख्यधारा के मीडिया में बहस. In this class, we explore many of the fascinating issues that surround food as both material fact and personal and cultural symbol. इस वर्ग में, हम कि दोनों सामग्री तथ्य और व्यक्तिगत और सांस्कृतिक प्रतीक के रूप में भोजन के चारों ओर आकर्षक मुद्दों के कई तलाशने. We read non-fiction works by Toni Morrison, Michael Pollan, Eric Schlosser, Wendell Berry and others on such topics as family meals, food's ability to awaken us to “our own powers of enjoyment” (MFK Fisher), and eating as an “agricultural act” (Berry). हम परिवार के भोजन के रूप में इस तरह के विषयों, भोजन की करने के लिए हमें एक के रूप में करने के लिए "भोग के हमारे खुद के शक्तियों" (MFK फिशर), और खाने जगाने की क्षमता "पर टोनी मॉरिसन माइकल Pollan, एरिक Schlosser वेंडेल बेरी और दूसरों के द्वारा गैर-fiction काम करता है को पढ़ने के लिए कृषि (बेरी) अधिनियम ". We read Michael Pollan's best-selling In Defense of Food and discuss the issues this book raises about America's food supply and its eating habits as well as the rhetorical strategies it employs. हम भोजन की रक्षा में माइकल Pollan सबसे अधिक बिकने वाली पढ़ा है और मुद्दों पर इस पुस्तक के बारे में अमेरिका के खाद्य आपूर्ति और अपने खाने की आदतों के रूप में के रूप में अच्छी तरह से बयानबाजी रणनीतियों यह रोजगार उठाती पर चर्चा की. Assigned essays will grow out of personal experience and the texts we read, and will include narratives, analytical essays, and essays that depend on research. निरुपित निबंध व्यक्तिगत अनुभव और ग्रंथों में हमने पढ़ा है के बाहर बढ़ती है, और narratives, विश्लेषणात्मक, निबंध और निबंध कि अनुसंधान पर निर्भर शामिल होंगे. Revision of essays and workshop review of writing in progress are an important part of the course. निबंध और प्रगति में लेखन की कार्यशाला की समीक्षा का अवतरण पाठ्यक्रम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं.
21W.013 (CI-HW) Writing and Rhetoric: Introduction to Contemporary Rhetoric - Don Unger 21W.013 (CI-HW) लेखन और मुशर्रफ: समकालीन मुशर्रफ परिचय - डॉन Unger

Through reading contemporary rhetorical theory and evaluating practices of rhetoric—in political speeches, scientific arguments, and popular media—this class studies rhetoric as a body of knowledge that offers a means of developing persuasive arguments, a method of analyzing written, oral, and visual texts, and a mode of human inquiry. समकालीन बयानबाजी सिद्धांत पढ़ने और प्रथाओं के मूल्यांकन के माध्यम से राजनीतिक भाषणों, वैज्ञानिक तर्क, और लोकप्रिय मीडिया इस ज्ञान के एक शरीर है कि प्रेरक तर्क, लिखित मौखिक, विश्लेषण करने की एक विधि है, और दृश्य के विकास का एक साधन प्रदान करता है के रूप में वर्ग अध्ययनों से पता बयानबाजी लफ्फाजी में ग्रंथों, और मानव जांच की एक विधा है. We will consider how rhetoric shapes current, large-scale issues. हम कैसे बयानबाजी वर्तमान आकार है, बड़े पैमाने पर मुद्दों पर विचार करेंगे. Students write analyses that consider how other writers use rhetoric, and apply rhetorical principles while constructing their own persuasive arguments, both written and oral. छात्रों के विश्लेषण करती है कि विचार कैसे अन्य लेखकों के बयानबाजी का उपयोग करते हैं, और बयानबाजी सिद्धांतों को लागू करते हुए अपने खुद के प्रेरक तर्क, लिखित और मौखिक दोनों का निर्माण लिखें.
21W.021 (CI-HW) Writing and Experience - MIT - Inside, Live - Lucy Marx (सीआई HW) 21W.021 लेखन और अनुभव - एमआईटी - अंदर, लाइव - लुसी मार्क्स

We at MIT are justifiably proud of MIT's unparalleled reputation among institutes of science and technology. हम एमआईटी में विज्ञान और प्रौद्योगिकी के संस्थानों के बीच एमआईटी अद्वितीय प्रतिष्ठा का उचित गर्व कर रहे हैं. We're aware, of course, of the record number of Nobel Prize winners MIT has nourished, but even more important, we know they represent only the tip of the iceberg—the vast range of intellectual discovery and practical accomplishment that has been housed at MIT since its inception in 1861. हम जानते हैं, निश्चित रूप से, नोबेल पुरस्कार विजेताओं एमआईटी मनुष्य की रिकार्ड संख्या की, लेकिन और भी अधिक महत्वपूर्ण है, हम जानते हैं कि वे केवल हिमशैल बौद्धिक खोज और व्यावहारिक उपलब्धि की विशाल रेंज की नोक पर स्थित है का प्रतिनिधित्व करते हैं 1861 में अपनी स्थापना के बाद से एमआईटी. So what has made MIT such an inspiring place? तो क्या एमआईटी ऐसी एक प्रेरणादायक जगह बना दिया है? And what, actually, is the experience of MIT undergraduates now, in 2011? और क्या, वास्तव में, एमआईटी स्नातक से नीचे के अनुभव अब 2011 में है? Acting as participant-observers, our class will investigate MIT's history and culture as we roam the infinite corridor, explore the MIT archives, visit MIT's museums, tour some of MIT's fantastic architecture, and—who knows?—perhaps even track some of the hidden byways of MIT's hackers. भागीदार पर्यवेक्षक के रूप में अभिनय, हमारे वर्ग एमआईटी के इतिहास और संस्कृति की जांच के रूप में हम अनंत गलियारे घूमेंगे, एमआईटी अभिलेखागार का पता लगाने, एमआईटी संग्रहालयों की यात्रा, दौरे कुछ एमआईटी के शानदार वास्तुकला का, और कौन जानता है? शायद यह भी छिपा के कुछ ट्रैक एमआईटी हैकर्स की byways. Along the way, we'll chronicle our experiences and insights through a variety of writing projects—a report on some facet of MIT that particularly intrigues you, a journal of your own MIT experiences, and reviews of some of the MIT sites we visit and literature we read. जिस तरह से साथ, हम एमआईटी के कुछ पहलू पर परियोजनाओं को एक रिपोर्ट लिखने की एक किस्म के माध्यम से अपने अनुभव और अंतर्दृष्टि इतिवृत्त है कि विशेष रूप से आप के षड्यंत्रों, अपने खुद के एमआईटी के अनुभवों की एक पत्रिका और एमआईटी साइटों में से कुछ की समीक्षा हम पर जाएँ और साहित्य हम पढ़ने के. At the end of the semester, you will gather your best writing into a portfolio—your own version of MIT.2011: Inside, Live. सेमेस्टर के अंत में, आप एक पोर्टफोलियो अपने MIT.2011 के अपने संस्करण में अपने सर्वश्रेष्ठ लेखन इकट्ठा करेंगे: अंदर रहते हैं,.
21W.022 (CI-HW) Writing and Experience: Reading and Writing Autobiography - William Corbett (सीआई HW) 21W.022 लेखन और अनुभव: पढ़ना और लेखन आत्मकथा - विलियम कॉर्बेट

This course draws on a wide range of autobiographical writing and on my own memoir, Furthering My Education . इस कोर्स आत्मकथात्मक लेखन की एक विस्तृत श्रृंखला पर और मेरे खुद के संस्मरण पर आ रही है, मेरी शिक्षा को आगे बढ़ाने. The essays you write will focus on your own experience, exploring such topics as your intellectual growth and development, your childhood and high school years, life at MIT, the influence of place upon your personality and character, the role politics and religion play in your life, and topics of your own choice. निबंध लिखने के लिए आप अपने खुद के अनुभव पर ध्यान देते हैं, अपने में अपने बौद्धिक विकास और विकास, अपने बचपन और उच्च विद्यालय के वर्षों, एमआईटी में जीवन, अपने व्यक्तित्व और चरित्र, भूमिका राजनीति और धर्म के खेलने पर जगह के प्रभाव के रूप में इस तरह के विषयों की खोज जीवन और अपनी पसंद का विषय. The emphasis will be on clarity, specificity and structure. स्पष्टता, विशिष्टता, और संरचना पर जोर होगा. We will investigate several modes of writing--narrative, analytical, expository--suitable to the task at hand. कथा, विश्लेषणात्मक वर्णनात्मक - हाथ में इस काम के लिए उपयुक्त हम लेखन के कई तरीके की जांच करेंगे.
21W.026 (CI-HW) Writing and Experience: Heroes in the Post Modern World - Shariann Lewitt (सीआई HW) 21W.026 लेखन और अनुभव: आधुनिक विश्व में नायक - Shariann Lewitt

Heroes have been declared dead or irrelevant since the middle of the Twentieth Century; Sandman has replaced Superman and we study the flaws of the great leaders of earlier times. हीरोज बीसवीं सदी के मध्य के बाद से किया गया है मृत या अप्रासंगिक घोषित, Sandman सुपरमैन बदल दिया गया है और हम पहले के समय के महान नेताओं की खामियों का अध्ययन. Yet, from Che Guevara to Harry Potter, the image of the hero influences our world view, informs our choices and functions as metaphor in ethical dilemmas. फिर भी, चे ग्वेरा से हैरी पॉटर, नायक की छवि हमारी दुनिया को देखने को प्रभावित करती है, बताते हैं हमारी पसंद और नैतिक दुविधाओं में रूपक के रूप में कार्य करता है. In class we will explore questions such as the characteristics that define the hero, and how those have changed over time. कक्षा में हम विशेषताओं है कि नायक को परिभाषित के रूप में इस तरह के सवालों का पता लगाने जाएगा, और कैसे उन समय के साथ बदल गया है. Why is King Arthur a hero? किंग आर्थर क्यों एक नायक है? Mother Teresa? मदर टेरेसा? Nelson Mandela? नेल्सन मंडेला? Batman? फ़ौजी का नौकर? Why do their deeds remain compelling and how does the nature of the hero fit in the post-modern world? अपने कामों को मजबूर क्यों रहते हैं और नायक की प्रकृति के बाद आधुनिक दुनिया में कैसे फिट करता है? We will examine heroes in literature and history by reading essays, stories, plays, graphic story, and watching film and media. हम पढ़ने निबंध, कहानियों, नाटकों, ग्राफिक कहानी, और फिल्म और मीडिया देख द्वारा साहित्य और इतिहास में नायकों की जांच करेंगे. You will write four essays or three essays and a story which will grow out of your examination of the concept of the hero in society and as a literary creation. आप चार निबंध या तीन निबंध लिखना होगा और एक कहानी है जो बाहर नायक की अवधारणा के समाज में और एक साहित्यिक रचना के रूप में अपने परीक्षा के विकसित होगा. We will use the writer's tools of workshop and revision to practice the craft of turning ideas and experience into powerful written communication. हम कार्यशाला और संशोधन के लेखक के उपकरणों का उपयोग करने के लिए शक्तिशाली लिखित संचार में विचारों और अनुभवों के मोड़ के शिल्प का अभ्यास करेंगे.
21W.031 (CI-HW) Science Writing and New Media: Explorations in Communicating about Science and Technology - Janis Melvold 21W.031 (CI-HW) विज्ञान लेखन और नई मीडिया: विज्ञान और प्रौद्योगिकी के बारे में बातचीत में Explorations Janis Melvold

Proficiency in communicating about science and technology comes from both knowledge and practice, and this course emphasizes both. विज्ञान और प्रौद्योगिकी के बारे में संवाद स्थापित करने में प्रवीणता दोनों ज्ञान और अभ्यास से आता है, और इस कोर्स दोनों पर जोर देती है. Through a variety of reading and writing assignments, we will examine general principles of good writing, as well as principles associated specifically with scientific and technical writing. पढ़ने और लिखने के कार्य की एक किस्म के माध्यम से, हम अच्छे लेखन के सामान्य सिद्धांतों, के रूप में के रूप में अच्छी तरह से वैज्ञानिक और तकनीकी लेखन के साथ विशेष रूप से जुड़े सिद्धांतों की जांच करेंगे. We will also explore the effects of new media as avenues for communicating about science. हम भी विज्ञान के बारे में संवाद स्थापित करने के लिए रास्ते के रूप में नए मीडिया के प्रभाव का पता लगाने जाएगा. To help you become more proficient in assessing, revising, and editing your writing, the course emphasizes the importance of the writing process. आप का आकलन करने, पुनरीक्षण, और संपादन अपने लेखन में और अधिक कुशल बनने में मदद करने के लिए के लिए, पाठ्यक्रम लेखन की प्रक्रिया के महत्व पर जोर दिया. Class time will involve discussions of scientific articles and essays, as well as small group workshops in which students offer feedback on each other's writing. कक्षा समय वैज्ञानिक लेख और निबंध की चर्चा, के रूप में के रूप में अच्छी तरह से छोटे समूह कार्यशालाओं में जो छात्रों को एक दूसरे के लेखन पर प्रतिक्रिया की पेशकश शामिल होगी. Assignments will include, for example, a critical review, a science essay for the general public, and a research or service project proposal. एसाइनमेंट उदाहरण के लिए, एक महत्वपूर्ण समीक्षा, आम जनता के लिए एक विज्ञान निबंध, और एक अनुसंधान या सेवा परियोजना प्रस्ताव शामिल होंगे. The topics you write on will be of your own choosing, reflecting your background and interests. विषयों तुम पर लिखने के अपने चुनने का हो सकता है, अपनी पृष्ठभूमि और हितों को दर्शाती है. While the primary emphasis will be on writing, oral communication will also be important. जबकि प्राथमिक लेखन पर जोर होगा, मौखिक संचार भी महत्वपूर्ण होगा. You will have the opportunity to practice oral communication skills in class discussions, as well as through formal and informal presentations. आप वर्ग विचार विमर्श, के रूप में के रूप में अच्छी तरह से औपचारिक और अनौपचारिक प्रस्तुतियों के माध्यम से मौखिक संचार कौशल का अभ्यास करने का अवसर होगा.
21W.032 (CI-HW) Science Writing and New Media: Introduction to Digital Media - Edward Barrett 21W.032 - एडवर्ड बैरेट डिजिटल मीडिया का परिचय: (CI-HW) विज्ञान लेखन और नई मीडिया

This subject focuses on digital media production and associated written and oral reports. इस विषय डिजिटल मीडिया उत्पादन पर केंद्रित है और संबद्ध लिखित और मौखिक रिपोर्ट. Students, singly and in small collaborative teams, create a variety of digital media projects throughout the term, culminating in a larger final project of their choosing. छात्र, अकेले और छोटे सहयोगी टीमों में अवधि के दौरान डिजिटल मीडिया परियोजनाओं की एक किस्म बनाने के लिए, एक बड़ा अपने को चुनने के अंतिम परियोजना में बनी. Assignments include audio and video essays, web site design, games and interactive fiction, mobile technology, and class readings. कार्य ऑडियो और वीडियो निबंध, वेब साइट डिजाइन, खेल और इंटरैक्टिव कल्पना, मोबाइल प्रौद्योगिकी, और वर्ग रीडिंग शामिल हैं. Writing assignments include bi-weekly short essays analyzing your digital projects, a proposal, a progress report and a completion report for the final project. लेखन कार्य द्वि - साप्ताहिक कम अपने डिजिटल परियोजनाओं का विश्लेषण निबंध, एक प्रस्ताव एक प्रगति रिपोर्ट और अंतिम परियोजना के लिए एक पूरा होने की रिपोर्ट भी शामिल है. Open to all students; normally required for science writing majors. सभी छात्रों के लिए खुला है, सामान्य रूप से विज्ञान लेखन की बड़ी कंपनियों के लिए आवश्यक है.
21W.033 (CI-HW) Science Writing and New Media: Engineering Communication in Context - Dave Custer 21W.033 डेव Custer संदर्भ में इंजीनियरिंग कम्युनिकेशन: (CI-HW) विज्ञान लेखन और नई मीडिया
Fall - Section 1 पतन धारा 1

Introduces writing, graphics, meetings, reading, oral presentation, collaboration, and design as tools for product development. लेखन, ग्राफिक्स, बैठकों, पढ़ने, मौखिक प्रस्तुति, सहयोग, और उत्पाद विकास के लिए उपकरण के रूप में डिजाइन परिचय. Students work in teams to conceive, design, prototype, and evaluate energy-related mechanical engineering products. छात्र टीमों में काम करने के लिए गर्भ धारण करने, डिजाइन, प्रोटोटाइप, और ऊर्जा से संबंधित यांत्रिक इंजीनियरिंग उत्पादों का मूल्यांकन. Instruction focuses on communication exercises that are integral to the design process, including design notebooks, email, informal and formal presentations, meeting etiquette, literature searches, white papers, proposals, and reports. निर्देश संचार अभ्यास कि डिजाइन डिजाइन नोटबुक, ईमेल, अनौपचारिक और औपचारिक प्रस्तुतियों, बैठक शिष्टाचार, साहित्य खोजों, सफेद कागज, प्रस्तावों, और रिपोर्ट सहित प्रक्रिया का अभिन्न अंग रहे हैं पर केंद्रित है. Other assignments address the cultural situation of engineers and engineering in the world at large. अन्य कार्य बड़े पैमाने पर इंजीनियरों और दुनिया में इंजीनियरिंग की सांस्कृतिक स्थिति का पता है.
21W.034 (CI-HW) Science Writing and New Media: Perspectives on Medicine and Public Health - Cynthia Taft 21W.034 (CI-HW) विज्ञान लेखन और नई मीडिया: चिकित्सा और सार्वजनिक स्वास्थ्य पर परिप्रेक्ष्य - Cynthia Taft

Like other scientists, medical researchers and clinicians must be capable of presenting their work to an audience of professional peers. अन्य वैज्ञानिकों की तरह, चिकित्सा शोधकर्ताओं और चिकित्सकों पेशेवर साथियों के एक दर्शकों के लिए अपने काम को पेश करने में सक्षम होना चाहिए. Unlike many scientists, however, physicians must routinely translate their sophisticated knowledge into lay terms for their own patients and for the education of the public at large. कई वैज्ञानिकों के विपरीत, तथापि, चिकित्सकों को नियमित रूप से अपने स्वयं के रोगियों के लिए और बड़े पैमाने पर जनता की शिक्षा के लिए जब्री शब्दों में उनके परिष्कृत ज्ञान का अनुवाद करना होगा. A surprising number of physicians write for less utilitarian reasons as well, choosing the narrative essay as a means of exploring the non-technical issues that emerge in their clinical practice. चिकित्सकों की एक आश्चर्य की संख्या के रूप में अच्छी तरह से कम उपयोगितावादी कारणों के लिए लिखते हैं, गैर तकनीकी मुद्दों कि उनके नैदानिक ​​अभ्यास में उभरने की खोज के एक साधन के रूप में कथा निबंध का चयन. Over the course of the semester we will explore the full range of writings by physicians and other health practitioners. सेमेस्टर के दौरान हम चिकित्सकों और अन्य स्वास्थ्य चिकित्सकों द्वारा लेखन की पूरी रेंज का पता लगाने जाएगा. Some of the writer/physicians that we encounter will be Atul Gawande, Danielle Ofri, Jerome Groopman, Rafael Campo, and William Carlos Williams. लेखक / चिकित्सकों कि हम मुठभेड़ के कुछ अतुल Gawande, डेनिएल Ofri, जेरोम Groopman, राफेल Campo, और विलियम कार्लोस विलियम्स होगा. Students need have no special training, only a general interest in medicine or in public health issues such as AIDS, asthma, malaria control, and obesity. छात्रों कोई विशेष प्रशिक्षण, चिकित्सा में या एड्स, अस्थमा, मलेरिया नियंत्रण, और मोटापे के रूप में सार्वजनिक स्वास्थ्य के मुद्दों में केवल एक सामान्य हित की जरूरत है. The writing assignments, like the readings, will invite students to consider the distinctive needs of different audiences. लेखन कार्य, रीडिंग की तरह, छात्रों को विभिन्न दर्शकों की विशिष्ट आवश्यकताओं पर विचार करने के लिए आमंत्रित करेंगे. Assignments will include a critical review of two articles from the New England Journal of Medicine or another similar journal, a literature review geared toward an audience of health professionals, a report suitable for general publication, two oral presentations, an autobiographical narrative, a resume, and a job application letter. कार्य मेडिसिन के न्यू इंग्लैंड जर्नल या इसी तरह की एक अन्य पत्रिका, एक साहित्य स्वास्थ्य पेशेवरों की एक दर्शकों, सामान्य प्रकाशन के लिए उपयुक्त रिपोर्ट, दो मौखिक प्रस्तुतियों, एक आत्मकथा कथा, एक फिर से शुरू की ओर गियर की समीक्षा से दो लेख का एक महत्वपूर्ण समीक्षा शामिल होंगे, और एक नौकरी के आवेदन पत्र. Students will learn to respond constructively to the work of others and to revise their own work in the light of comments from the instructor and from their peers. छात्रों को दूसरों के काम करने के लिए रचनात्मक और प्रतिक्रिया के लिए प्रशिक्षक से और अपने साथियों से टिप्पणी के आलोक में अपने खुद के काम को संशोधित करने के लिए सीखना होगा.
21W.035 (CI-HW) Science Writing and New Media: Elements of Science Writing for the Public - Karen Boiko 21W.035 (CI-HW) विज्ञान लेखन और नई मीडिया: जनता के लिए विज्ञान लेखन के तत्वों - करेन Boiko

An introduction to writing about science (including medicine, technology, and engineering) for general readers. आम पाठकों के लिए विज्ञान (दवा, प्रौद्योगिकी और इंजीनियरिंग सहित) के बारे में लिखने के लिए एक परिचय. Each writing assignment will focus on a different popular form, such as news article, interview, essay, short feature. प्रत्येक लेखन कार्य समाचार लेख, साक्षात्कार, निबंध, लघु सुविधा के रूप में एक अलग लोकप्रिय रूप है, पर ध्यान दिया जाएगा. Writing, and the background research essential to it, is the focus of this course; students will revise most assignments and workshop them in class. लेखन, और यह करने के लिए आवश्यक पृष्ठभूमि अनुसंधान, इस पाठ्यक्रम का ध्यान केंद्रित है, छात्रों को सबसे अधिक कार्य को संशोधित और उन्हें कक्षा में कार्यशाला. Reading the work of accomplished science writers will play an important part as well, as will oral communication. Ideas into Words: Mastering the Craft of Science Writing by Elise Hancock Open to all students; normally required for majors in science writing. पूरा विज्ञान लेखकों के काम पढ़ना एक महत्वपूर्ण भाग के रूप में अच्छी तरह के रूप में खेलेंगे, शब्दों में मौखिक संचार: Mastering Elise Hancock ओपन द्वारा सभी छात्रों को विज्ञान लेखन के शिल्प, सामान्य रूप से विज्ञान लेखन में बड़ी कंपनियों के लिए आवश्यक है.
21W.041J = 21L.000J (CI-HW) - Writing about Literature 21W.041J = 21L.000J (CI-HW) - साहित्य के बारे में लेखन
21W.042J = 21L.010J (CI-HW) Writing with Shakespeare 21W.042J = 21L.010J (CI-HW) शेक्सपियर के साथ लेखन

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें