सोमवार, 29 अगस्त 2011

फेसबुक---कॉल गर्ल्‍स और समलैंगिकों का शोरूम बना




Cricket Scores
    Upcoming Matches

Eng V Ind
Only Twenty20
Wed 31st Aug
SL V Aus
1st Test
Wed 31st Aug
Zim V Pak
Only Test
Thu 1st Sep
Facebook turns as showroom for call girls and homosexual
Ads by Google
Body Massage Deals 
Get Up To 90% Off at Best Massage Parlours. Hurry, Subscribe NoW! snapdeal.com/Massage+Offers
Ads by Google
Home Loans From +10 banks  Rupeetalk.in/Compare_Home_Loans
Easy EMI, Low Interest Rates, Get Instant Quotes & Speedy Approvals!
बैंगलुरू। हर मर्ज की दवा बन चुका है फेसबुक। अगर हम कहें कि फेसबुक‍ इनसाइक्‍लोपीडिया की तरह काम कर रहा है तो कोई अतिश्‍याक्ति नहीं होगी। अगर आप यह जानना चाहते हैं कि कोई ट्रेन कहां से कितने बजे चलेगी तो फेसबुक आपके सामने हाजिर है। इतना ही नहीं अगर आपको ट्रैफिक पुलिस से कोई शिकायत हो या फिर आपने किसी को ट्रैफिक नियमों का उलंघन करते देखा हो  और आप उसकी शिकायत करना चाहते हैं तो बड़े आसानी से आप फेसबुक की शरण में जा सकते हैं। फेसबुक को लेकर ए‍क नया ट्रेंड भी सामने आ गया है। अब तो डायरेक्‍टर भी अपनी फिल्‍म की हिरोइन का चयन फेसबुक के माध्‍यम से करने लगे हैं।

ऐसे में अगर कोई चीज काम की हो तो उसका गलत इस्‍तमाल होना लाज़मी है और ऐसा करने वालों की कमी भी नहीं है। हाल ही में हुए एक सर्वे की मानें तो फेसबुक का इस्‍तमाल कॉल गर्ल्‍स बहुत तेजी से करने लगी हैं। कॉल गर्ल्‍स इस सोशल नेटवर्किंग साइट का इस्‍तमाल ग्रा‍हकों को लुभाने के लिये कर रही हैं। सर्वे की मुताबिक 83 प्रतिशत कॉल गर्ल्‍स का फेसबुक अकाउंट हैं और यह सिर्फ हाई सोसायटी ग्राहकों को फंसाने के लिये बनाया गया है।

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिये कॉल गर्ल्‍स अपनी सेक्‍सी फोटो भी अपडेट करती है। कॉल गर्ल्‍स इस स्‍टाइल में मैसेज लिखती है कि पढ़ते ही कोई भी उनका मकसद समझ जायेगा। असल में फेसबुक के जरिये कॉल गर्ल्‍स को बेहद आसानी से ग्राहक मिल जाते हैं और पकड़े जाने का डर भी नहीं रहता। जिस्‍म के धंधे में लिप्‍त युवतियों के लिये फेसबुक‍ ए‍क और नजरिये से फायदेमंद है।

फेसबुक के जरिये ग्राहक ढूंढ कर वह दलालों से छुटकारा पा जाती है। मतलब सारा पैसा अपनी जेब में। यह तो रही कॉल गर्ल्‍स की बात। इसके अलावा फेसबुक और ट्विटर पर समलैंगिक और दूसरे तरह के समुदायों ने अपना अलग नेटवर्क बना रखा है और इसने नैतिकता के ठेकेदारों से लेकर सियासत की बागडोर संभाले नेताओं को राजनीति का मौका दे दिया है।

फेसबुक पर सियासी दांवपेंच

फेसबुक पर फैले कॉल गर्ल्‍स के व्‍यापक नेटवर्क संसद में चर्चा की मुद्दा बन गया। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने फेसबुक पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि फेसबुक के माध्‍यम से भारत देश चारो तरफ नग्‍न हो रहा है। उन्‍होंने कहा कि फेसबुक के माध्‍यम से देश की संस्‍कृति को नष्‍ट किया जा रहा है। लालू ने कहा कि अबतक तो इन सोशल नेटवर्क साइटों के चलते आतंकी खतरे ही मानें जाते थे मगर अब देश की संस्‍कृति पर खतरा मडराने लगा है।

ऐसे में अब य‍ही सवाल उठता है कि क्‍या संचार क्रांति का वरदान कहे जाने वाला फेसबुक और ट्विटर अभिशाप बनता जा रहा है? क्‍या संचार क्रांति के इस अभिशाप का तोड़ खोजा जाना जरुरी है? इस संबंध में आपकी क्‍या राय है हमें जरुर बताइएगा। अपनी राय को हम तक पहुंचाने के लिये नीचे दिये गये कमेंट बाक्‍स में अपनी उपस्थिति दर्ज करायें। आपके बहुमुल्‍य राय का हमें इंतजार रहेगा।
English summary
Facebook is turning out to be an encyclopedia of information. Several businesses are marketing their products through this social networking site. A recent study has revealed that 83 percent of call girls have a face book account. These call girls are now soliciting customers through Facebook. Facebook has helped call girls avoid pimps and are now enjoying more revenues.
अगस्त 29, 2011 की अन्य खबरें

राहुल गांधी एक असफल नेता थे, हैं और रहेगें, वो क्या बनायेगें लोकपाल


नई दिल्ली। लोकपाल बिल पर मचे घमासान पर सबको बेसब्री से कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी के बयान का इंतजार कर रहा था। देश की तरह देश के नेताओं को भी उम्मीद थी कि राहुल शायद अपने बयान से अन्ना का अनशन ही तोड़वा देगें। लेकिन हुआ ठीक उल्टा, राहुल ने अपने बयान से एक शोर को शांत करने के बजाय एक नयी बहस को जन्म दे दिय़ा। पल-पल के अपडेट के लिए इस पेज को रिफ्रेश करें राहुल गांधी के बारे में राजनेताओं.....

बचपन छीनती जा रहीं है सोशल नेटवर्किंग साइटें


इंटरनेट एक ऐसा माध्‍यम है जिसने पूरी दुनिया को एक मुट्ठी में समेट कर रख दिया है दुनिया के किसी भी कोने की जानकारी पल भर में आपको इसके माध्‍यम से मिल जाती है। सोशल नेटर्वकिंग साइट की बात करें तो लोगों के लिए यह एक आम चीज हो गई है, बच्‍चों से लेकर बडे हर कोई सोशल नेटर्वकिंग साइट से जुड़ा हुआ है। इस समय साइबर वर्ल्‍ड में 202 सोशल नेटर्किंग साइट मौजूद हैं। जिनमें से फेसबुक, ट्विटर, माईस्‍पेस, ऑरकुट कुछ ऐसी.....

फेसबुक में आई "आई हेट अन्‍ना" कम्‍यूनिटी


एक तरफ देश में हर कोई मैं हू अन्‍ना के नारे लगा रहा है। फेसबुक, ऑरकुट, ट्वीटर जैसी सोशल नेटर्वकिंग साइट पर भी अन्‍ना की आंधी चल रही है। भष्‍ट्राचार के खिलाफ इस लड़ाई में देश भर से लोगों का अन्‍ना हजारे को समर्थन मिल रहा है। मगर वहीं दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे भी है जो खुल कर तो सामने नहीं आ रहें पर सोशल नेटर्वकिंग साइटों के माध्‍यम से एक अलग सा विरोध दर्ज करा रहे हैं। वे अन्‍ना हाजारे के.....

आजादी की दूसरी लड़ाई में अन्‍ना की आंधी में पूरा देश बना महात्‍मा गांधी


दिल्‍ली। जन लोकपाल बिल के मुद्दे पर केन्‍द्र सरकार से आमने-सामने की लड़ाई के लिये मैदाने जंग में उतरे अन्‍ना हजारे को अनशन पर बैठेने से पहले ही गिरफ्तार कर उन्‍हें तिहाड़ जेल में डाल दिया गया। इस घटना के विरोध में पूरा देश छोटे गांधी (अन्‍ना हजारे) के समर्थन में सामने आ गया है और भ्रष्‍टाचार के खिलाफ एक ऐसी आंधी आई है जिसके सैलाब में पूरा देश महात्‍मा गांधी बन या है। जो जहां है, जैसा है वहीं से अपना विरोध.....

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें